Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री से मिले सीएम भूपेश बघेल, रायपुर को एविएशन हब बनाने की मांग

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ( Bhupesh Baghel) ने शुक्रवार को दिल्ली में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी (Hardeep Singh Puri) से मुलाक़ात की। उन्होंने केंद्रीय मंत्री से रायपुर को "एविएशन हब "बनाने का आग्रह किया।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री से मिले सीएम भूपेश बघेल, रायपुर को एविएशन हब बनाने की मांगCM Bhupesh Baghel meets Union Civil Aviation Minister, demands to make Raipur an aviation hub

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh baghel) ने शुक्रवार को दिल्ली में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी (Hardeep Singh Puri) से मुलाक़ात की। उन्होंने केंद्रीय मंत्री से रायपुर को "एविएशन हब "बनाने का आग्रह किया। उन्होंने केंद्रीय मंत्री का ध्यान आकृष्ट कराते हुए कहा कि , रायपुर भोगोलिक दृष्टि से देश के सभी दिशाओं से जुड़ा हुआ है। यह 6 पड़ोसी राज्यों से जुड़ा है। हाल ही में इसे आधुनिक भी किया गया है। केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री की बात को गंभीरता से सुनते हुए उन्हें ,हर संभव मदद का आश्वासन दिया। बिलासपुर ओर जगदलपुर से उड़ान सेवा प्रारंभ किए जाने पर केंद्रीय मंत्री ने बताया कि, इस सम्बंध में कार्य प्रगति पर है। नवम्बर - दिसम्बर तक जगदलपुर से विमान सेवा प्रारंभ हो जाएगी।




Next Story
Share it
Top