Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नारायणपुर फायरिंग घटना पर सीएम भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त किया, कहा - मामले की होनी चाहिए जांच

नारायणपुर फायरिंग घटना को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त किया है। सीएम ने कहा कि किस वजह से ऐसी स्थिति बनी इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जवानों में अवसाद की स्थिति थी या कोई और समस्या थी इस बात की जांच होनी चाहिए।

नारायणपुर फायरिंग घटना पर सीएम भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त किया, कहा - मामले की होनी चाहिए जांचCM Bhupesh Baghel expressed sorrow over the Narayanpur firing incident

रायपुर। नारायणपुर फायरिंग घटना को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त किया है। सीएम ने कहा कि किस वजह से ऐसी स्थिति बनी इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जवानों में अवसाद की स्थिति थी या कोई और समस्या थी इस बात की जांच होनी चाहिए। बता दें कि बुधवार को नारायणपुर में आपसी फायरिंग में आईटीबीपी के 6 जवानों की मौत हो गई। जबकि दो जवान घायल हो गए। मामला कडेनार इलाके का बताया जा रहा है। बस्तर आईजी ने मामले की पुष्टि की है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि किस कारण से जवानों के बीच तनाव हुआ और आपस में फायरिंग की नौबत आई। फिलहाल घायल जवानों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर लाया जा रहा है। उन्हें हेलीकॉप्टर से रायपुर लाया जा रहा है।


Next Story
Share it
Top