Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से मांगा आर्थिक गतिविधियों के संचालन के निर्णय का अधिकार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से राज्य के अंदर आर्थिक गतिविधियों के संचालन के निर्णय का अधिकार माँगा है. प्रधानमंत्री के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान मुख्यमंत्री ने मनरेगा में 200 दिन काम दिए जाने का सुझाव भी दिया है. भूपेश बघेल ने 30 हजार करोड़ के आर्थिक सहायता की एक बार फिर पीएम से की मांग की. नियमित ट्रेन और हवाई सेवा प्रारंभ करने से पहले राज्यों से राय लेने का अनुरोध किया.

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से मांगा आर्थिक गतिविधियों के संचालन के निर्णय का अधिकार
X

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से राज्य के अंदर आर्थिक गतिविधियों के संचालन के निर्णय का अधिकार माँगा है. प्रधानमंत्री के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान मुख्यमंत्री ने मनरेगा में 200 दिन काम दिए जाने का सुझाव भी दिया है. भूपेश बघेल ने 30 हजार करोड़ के आर्थिक सहायता की एक बार फिर पीएम से की मांग की. नियमित ट्रेन और हवाई सेवा प्रारंभ करने से पहले राज्यों से राय लेने का अनुरोध किया.

छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों के ठीक होने की पीएम को जानकारी देते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ में 90 प्रतिशत है रिकवरी रेट है. किसानों को राजीव गांधी न्याय योजना के अंतर्गत 5100 करोड़ रुपए की राशि का वितरण इसी माह से प्रारंभ करने की बात भी सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से साझा की.

Next Story