Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मंत्रीमंडल के साथ दिल्ली पहुंचेंगे सीएम भूपेश बघेल, 2500 कांग्रेस कार्यकर्ता लेंगे भाग

सीएम भूपेश बघेल, तमाम मंत्री-विधायक कल दिल्ली रवाना होंगे. दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में पार्टी का बड़ा अधिवेशन आयोजित किया गया है. इस अधिवेशन में छत्तीसगढ़ के 2500 सौ अधिक कांग्रेस पदाधिकारी शामिल होंगे.

मंत्रीमंडल के साथ दिल्ली पहुंचेंगे सीएम भूपेश बघेल, 2500 कांग्रेस कार्यकर्ता लेंगे भाग

सीएम भूपेश बघेल, तमाम मंत्री-विधायक कल दिल्ली रवाना होंगे। दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में पार्टी का बड़ा अधिवेशन आयोजित किया गया है। इस अधिवेशन में छत्तीसगढ़ के 2500 सौ अधिक कांग्रेस पदाधिकारी शामिल होंगे।जिला और ब्लाक स्तर के पदाधिकारी बीते कल ही ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं।

पूर्व पीएम राजीव गांधी के 75वें जन्मदिन पर दिल्ली में तीन दिवसीय अधिवेशन आयोजित किया गया है। 21, 22 और 23 अगस्त को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में कांग्रेस के ब्लाक, जिला स्तर समेत शीर्ष नेताओं का जमावड़ा लगेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के अधिकांश मंत्री और विधायक कल शाम की फ्लाइट से दिल्ली रवाना होंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी कल देर शाम की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। अधिवेशन में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत पार्टी के तमाम दिग्गज मौजूद रहेंगे।

Next Story
Share it
Top