Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर आयोजित सद्भावना दौड़ में शामिल हुए सीएम बघेल, छात्रों को दिलाई सद्भावना और शांति की शपथ

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वें जन्मदिवस के मौके पर प्रदेश में कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल ने रायपुर में सद्भावना दौड़ को हरी झंडी दिखाई।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर आयोजित सद्भावना दौड़ में शामिल हुए सीएम बघेल, छात्रों को दिलाई सद्भावना और शांति की शपथ

रायपुर। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वें जन्मदिवस के मौके पर प्रदेश में कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल ने रायपुर में सद्भावना दौड़ को हरी झंडी दिखाई। उनके साथ प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भी मौजूद रहे। इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दौड़ लगाई। उन्होंने कांग्रेस भवन से नल घर चौक तक दौड़ लगाई और पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि दी। सद्भावना दौड़ में भारी संख्या में स्कूली छात्र शामिल हुए। सीएम ने बच्चों को सद्भावना और शांति की शपथ दिलाई।


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस मौके पर कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे मंगलवार को धमतरी जिले के ग्राम दुगली और राजनांदगांव में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीएम 134 करोड़ रूपए के 121 विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन करेंगे। वे दुगली में 3.06 एकड़ पर बने मां अंगारमोती गौठान का लोकार्पण करेंगे। बता दें कि 34 साल पहले 14 जुलाई 1985 को देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का दुगली आगमन हुआ था, तबसे इसे राजीव ग्राम के नाम से भी जाना जाता है।

Next Story
Share it
Top