logo
Breaking

बिजली सप्लाई बंद होने से आक्राेशित रहवासियों ने अफसरों पर चलाया चाकू

रायपुर। राजधानी के राजेंद्र नगर थानांतर्गत हिमालयन हाईट्स स्थित बिजली ऑफिस में बीती रात आधा दर्जन लोगों ने तोडफ़ोड़ कर वहां काम कर रहे कर्मचारियों पर चाकू से हमला कर दिए।

बिजली सप्लाई बंद होने से आक्राेशित रहवासियों ने अफसरों पर चलाया चाकू

बिजली सप्लाई बंद होने से आक्राेशित रहवासियों ने अफसरों पर चलाया चाकू

रायपुर। राजधानी के राजेंद्र नगर थानांतर्गत हिमालयन हाईट्स स्थित बिजली ऑफिस में बीती रात आधा दर्जन लोगों ने तोडफ़ोड़ कर वहां काम कर रहे कर्मचारियों पर चाकू से हमला कर दिए। जिससे दो युवक घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची राजेन्द्र नगर पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
बता दें कि बीती रात महात्मा गांधी नगर अमलीडीह में बिजली गुल थी, जिससे परेशान लोग हिमालयन हाईट्स स्थित बिजली ऑफिस में शिकायत करने पहुंचे। जहां बातचीत करने के दौरान विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। जिस पर वहां मौजूद लोगों ने बिजली ऑफिस में तोडफ़ोड़ कर काम कर रहे कर्मचारियों से मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान बिजली कर्मचारी सुनील प्रजापति के पेट पर व श्याम कुमार सोनी के जांघ पर चाकू से हमला कर चोट पहुंचाया। दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है।
मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है। जिसका नाम मुकेश, भूपेन्द्र, परमेश्वर, संजू व पोखन है। पुलिस इन पांचों से पूछताछ कर रही है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा का अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।
Share it
Top