logo
Breaking

अमलीपदर में शुक्रवार को अटल विकास यात्रा में शामिल होंगे मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज डोंगरगढ़ में अटल विकास यात्रा का शुभारंभ किया . यह यात्रा अब आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अचार संहिता लागू होने तक जारी रहेगी

अमलीपदर में शुक्रवार को अटल विकास यात्रा में शामिल होंगे मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज डोंगरगढ़ में अटल विकास यात्रा का शुभारंभ किया . यह यात्रा अब आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अचार संहिता लागू होने तक जारी रहेगी. इस कड़ी में विकास यात्रा को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिहं 7 सितम्बर को बिन्द्रानावागढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत अमलीपदर में आम सभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं रायपुर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने अधिकारियों एवं भाजपा पदाधिकारियों के साथ होने वाले आम सभा की तैयारी को लेकर आज सभा स्थल का निरीक्षण कर विकास यात्रा के द्वितीय चरण की सफलता के लिए व्यापक रूप जिले के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को ऊचित दिशा निर्देश दिए ।

श्री श्रीवास्तव ने कहा की इस विकास यात्रा में हमारा यह लक्ष्य होगा की डा. रमन सरकार के द्वारा किये गये देश व्यापी विकास कार्यों को प्रदेश के हर एक आम नागरिक तक पहुंचाना एवं उन योजनाओं के विषय में बताना जिनसे प्रदेश के समस्त जनता को लाभ मिल सके, उन्होने आगे कहा की भाजपा की सरकार बनने के बाद से प्रदेश में लगातार विकास हुआ है। प्रदेश में साक्षरता दर में बढ़ोतरी , मातृ एवं शिशु मृत्यु दर में कमी आई है हमारे किसान भाईयों की बेहतरी के लिए लगातार कार्य किए गए है।
बैठक को सम्बोधित करते हुए आगे कहा की ये यात्रा पुर्ण रूप से जनता के लिए समर्पित होगा हमारा लक्ष्य यह होना चाहिए की प्रदेश के प्रत्येक नागरीक के चेहरे में खुशी का लहर हो एवं सरकार के योजनाओं से भालीभांती परिचित हो उससे लाभान्वीत हो तभी इस विकास यात्रा का लक्ष्य पुर्ण होगा । इस यात्रा में संगठन के सभी पदाधिकारीयों पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को संकल्प के साथ प्रदेश के जनता के बीच जाकर उनके समस्या को जानना एवं यथासम्भव उन समस्याओं का निराकरण त्वरीत किया जाए।
इस कार्यक्रम में संसदीय सचिव, गोवर्धन सिंह माझी, जिलाध्यक्ष रामकुमार साहू, पूर्व विधायक डमरूधर पुजारी, पूर्व जिलाध्यक्ष भागीरथी माझी, अशोक शुक्ला, कुंजबिहारी बेहरा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Share it
Top