logo
Breaking

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- विधानसभा चुनाव में सिर्फ 3 सीटों पर सिमट जाती भाजपा, बाकी कोई भी विधायक नहीं जीत पाते चुनाव...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धमतरी के कार्यक्रम में भाजपा पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा सिर्फ 3 सीटों पर सिमट जाती. बाकी कोई भी विधायक चुनाव नहीं जीत पाते.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- विधानसभा चुनाव में सिर्फ 3 सीटों पर सिमट जाती भाजपा, बाकी कोई भी विधायक नहीं जीत पाते चुनाव...

धमतरी. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धमतरी के कार्यक्रम में भाजपा पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा सिर्फ 3 सीटों पर सिमट जाती. बाकी कोई भी विधायक चुनाव नहीं जीत पाते. सीएम ने आगे कहा कि 15 साल तक सरकार चलाने वाली पार्टी 15 सीटों पर सिमट चुकी है. उनकी तो इतनी भी सीटें नहीं आती. केवल 3 प्रत्याशी ही जीत पाते. डॉ रमन सिंह, विद्यारतन भसीन और बृजमोहन अग्रवाल ही चुनाव जीत पाते.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अजीत जोगी का बिना नाम लिए इशारों-इशारों में कहा कि लोग तो काफी दिनों से कह रहे थे, अगर ये कांग्रेस से हट गया तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आ जाएगी . और आख़िरकार हुआ भी ऐसा. वो कांग्रेस पार्टी से हटा तो कांग्रेस ने तिहाई बहुमत के साथ सरकार बना ली.
सीएम ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा. मोदी के भाषण शैली की भी मुख्यमंत्री ने कॉपी की. इस दौरान लोगों ने जमकर तालियाँ बजाई. पुलवामा हमले के बाद हुए एयर स्ट्राइक पर सीएम ने कहा कि सेना को पता नहीं कि पाकिस्तान के कितने आतंकवादी मारे गए. लेकिन अमित शाह को मारे गए आतंकवादियों की संख्या का पता कैसे चला. सीएम ने कहा कि मोदी सरकार एयर स्ट्राइक के नाम पर राजनीति कर रही है.
Share it
Top