Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भवानीपाटना में बोले CM भूपेश बघेल, राजनीति में नए धूमकेतु के रूप उदित हुए हैं राहुल गांधी

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष पद संभालने के बाद कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज दूसरी बार ओडिशा दौरे पर हैं। इस दौरान उनके साथ ओडिशा दौरे पर गए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज राजनीति में जो नये धूमकेतु के रूप में जो उदित हुये हैं वो राहुल गांधी हैं।

भवानीपाटना में बोले CM भूपेश बघेल, राजनीति में नए धूमकेतु के रूप उदित हुए हैं राहुल गांधी
X

रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष पद संभालने के बाद कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज दूसरी बार ओडिशा दौरे पर हैं। इस दौरान उनके साथ ओडिशा दौरे पर गए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज राजनीति में जो नये धूमकेतु के रूप में जो उदित हुये हैं वो राहुल गांधी हैं। ओडिशा इंदिरा जी और राजीव गांधी जी का बहुत प्रिय रहा है। वहीं सम्मान और प्रेम आपके और राहुुल जी के बीच है, उसे बनाए रखिए।

अपने सम्बोधन में श्री बघेल ने कहा नौजवानों को रोजगार मिलना चाहिए महिलाओं को सम्मान मिलना और आदिवासियों को फॉरेस्ट राइट एक्ट के तहत जमीन मिलनी चाहिए। इसलिए जरूरी है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में तिरंगे झंडे के तले एकत्रित हो और ओडिशा में कांग्रेस का परचम फहराएं।

अपने सधे अंदाज में विपक्ष पर निशाना साधते हुए श्री बघेल ने कहा आप इधर उधर की बात नहीं करें आप मजदूर, किसान और गरीब की बात करें। यह काम सिर्फ कांग्रेस पार्टी और उनके नेता ही कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, हमने छत्तीसगढ़ में जो वादे किए थे वह पूरे कर रहे हैं। अगर आप चाहते हैं कि ओडिशा में नौजवानों को रोजगार और किसानों को उनके दाम मिले तो राहुल जी की बात मानिए और कांग्रेस के निशान पर बटन दबाइए।

बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। जिसमें पहली सभा भवानीपाटना तथा दूसरी जनसभा राउरकेला में होगी। राहुल गांधी के दौरे को लेकर यहां के कांग्रेसियों में उत्साह देखा जा रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story