Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राजीव भवन में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भावुक हुए पूर्व PCC चीफ भूपेश, संघर्ष के दिनों को किया याद

विधायक मोहन मरकाम के नए पीसीसी चीफ की ताजपोशी कार्यक्रम का आयोजन आज राजीव भवन में किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। गिरीश देवांगन और कार्यकर्ताओं के समर्पण को याद कर सीएम भूपेश भावुक होकर रो पड़े।

राजीव भवन में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भावुक हुए सीएम भूपेशchief minister bhupesh baghel got emotional during new pcc chief coronation

रायपुर। कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम के नए पीसीसी चीफ की ताजपोशी कार्यक्रम का आयोजन आज राजीव भवन में किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। कार्यकर्ताओं के बारे में बात करते हुए सीएम भावूक हो गए। उन्होंने कहा कि ऐसे समय मे मैं गोपाल राय जी को कैसे भूल जाऊं। जब एक-एक पाई जोड़ कर इस भवन को बनाया गया। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस भवन का शिलान्यास हुआ तब घुटनों तक भर पानी भरा हुआ।

विपक्ष में रहते हुए एक एक पाई जोड़कर राजीव भवन बनाया है घुटनों तक पानी भरा हुआ था तब भी राहुल गांधी ने शिलान्यास किया। तब उन्होंने कहा था कि शिलान्यास तो करा रहे हो भवन बनना भी चाहिए। चार दिनों में शुभारंभ के लिए राजीव भवन को तैयार करना चुनौती थी लेकिन सभी ने मिलकर काम पूरा किया।


कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सीएम भूपेश ने टीएस सिंहदेव को धन्यवाद देते हुए कहा टीएस सिंहदेव का साथ नहीं मिलता तो शायद इतनी बड़ी जीत हासिल नहीं कर पाते। सोशल मीडिया के साथियों को धन्यवाद देते हुए कहा खूब काम किया। सरकार की विफलताओं को सबके बीच पहुंचाया जीत का श्रेय आप सभी को देता हूं सभी की वजह से जीत मिली। संगठन की जिम्मेदारी है कि शासन की सभी योजनाएं को घर घर तक पहुंचाए।

इस दौरान सीएम बघेल ने कहा कि मोहम मरकाम संघर्ष शील व्यक्ति हैं। मोहन मरकाम हमारे सभी पदयात्राओं में साथ रहे। आज से 5 साल पहले जब हम विधानसभा चुनाव हार गए थे तब मुझे राहुल गांधी ने जिम्मेदारी दी और हमने संघर्ष कर चुनाव जीता। यह लड़ाई सत्ता परिवर्तन तक का सफर रहा है। इस दौरान कई आंदोलन किए गए। फिर चाहे वह किसानों के लिए हो या मजदूरों के लिए या नवजवानों के लिए या महिलाओं के लिए। राहुल गांधी यहां के बारे में लगातार मोनिटरिंग करते रहे हमारा मार्गदर्शन करते रहे। आज पूरे देश मे छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं की मिसाल देते है इसके लिए मैं सभी को बधाई देता हूँ।

Next Story
Share it
Top