Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM भूपेश बघेल ने केक काट कर सेलिब्रेट किया क्रिसमस, प्रदेशवासियों को दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि उनके बताए दया, करुणा, प्रेम और सेवा के मूल्यों को हमें अपने जीवन में अपनाना चाहिए।

CM भूपेश बघेल ने केक काट कर सेलिब्रेट किया क्रिसमस, प्रदेशवासियों को दी क्रिसमस की शुभकामनाएंChief Minister Bhupesh Baghel celebrates Christmas by cutting cake, wishes the people of Christmas

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज क्रिसमस के त्यौहार पर राजधानी रायपुर के सेन्ट पॉल केथेड्रल पहुंचकर मसीही समाज सहित प्रदेशवासियों को प्रभु यीशु मसीह के जन्मदिन 'क्रिसमस' की शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री बघेल ने इस अवसर पर कहा कि प्रभु यीशु ने संपूर्ण मानव जाति के कल्याण के लिए करूणा, प्रेम, दया और सेवा का मार्ग दिखाया। उनकी शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक हैं। हमें आज उनके बताये जीवन मूल्यों को लेकर चलने की जरूरत है ताकि पूरी दुनिया में शांति की स्थापना हो सके। उनके बताए दया, करुणा, प्रेम और सेवा के मूल्यों को हमें अपने जीवन में अपनाना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर केथेड्रल में उपस्थित लोगों के साथ केक काटकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया । उन्होंने सभी लोगों को केक खिलाकर क्रिसमस की खुशियां बांटी। मुख्यमंत्री बघेल ने इस अवसर पर कहा कि प्रभु यीशु मसीह का जन्मदिन क्रिसमस पूरी दुनिया में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। लोगों को और विशेषकर बच्चों को इस दिन का बेसब्री से इंतजार रहता है। उन्होंने इस अवसर पर सभी लोगों के लिए प्रभु यीशु से सुख, समृद्धि की कामना की । सीएम बघेल ने कहा कि राज्य सरकार प्रभु यीशु के बताए मार्ग पर चलकर समाज के सभी वर्गों और प्रदेश के विकास के लिए तत्पर है ।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, विधायक डॉ. रेणु जोगी और कुलदीप जुनेजा, नव निर्वाचित पार्षद एजाज ढेबर, बिशप राबर्ट अली सहित मसीही समाज के सदस्य और बच्चे बड़ी संख्या में उपस्थित थे। मुख्यमंत्री को चर्च की ओर से स्मृति चिन्ह और विशेष बाइबिल भेंट की गई।

Next Story
Top