Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओ.पी. रावत आज से दो दिन के लिए रायपुर में

भारत के मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओ.पी. रावत छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दो दिवसीय प्रवास पर सिविल लाइन स्थित नवीन विश्राम भवन में

मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओ.पी. रावत आज से दो दिन के लिए रायपुर में
भारत के मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओ.पी. रावत छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दो दिवसीय प्रवास पर सिविल लाइन स्थित नवीन विश्राम भवन में और वहां रात्रि 8.45 बजे तक छत्तीसगढ़ विधानसभा के आगामी आम चुनाव की प्रशासनिक तैयारियों के सिलसिले में विभिन्न विषयों पर अलग-अलग बैठकें लेंगे। मुख्य निर्वाचन आयुक्त सबसे पहले मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की बैठक लेंगे।
वे इस बैठक के बाद पूर्वान्ह 11.40 से दोपहर 1.15 बजे तक छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी और नोडल पुलिस अधिकारियों तथा सीएपीएफ के अधिकारियों की बैठक लेंगे।
रावत इस बैठक के बाद दोपहर 2.30 न्यू सर्किट हाउस के सम्मेलन कक्ष में जिला निर्वाचन अधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों से विधानसभा चुनाव की प्रशासनिक तैयारियों की जानकारी लेंगे।
उनकी यह बैठक रात्रि 8.45 बजे तक चलेगी। मुख्य निर्वाचन आयुक्त रावत अगले दिन एक सितम्बर को सवेरे 9.30 से 10.30 बजे तक यहां जेल रोड स्थित एक होटल के सभाकक्ष में आबकारी, आयकर, पुलिस और अन्य संबंधित अधिकारियों की बैठक लेंगे और दोपहर 12 बजे से एक बजे तक प्रेस वार्ता लेंगे।
Next Story
Top