logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: रक्षक बना भक्षक, जेल प्रहरी ने किया ढाई साल की मासूम का रेप

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो फिर किस पर भरोसा करें। जी हां बस्तर से मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक वैश्यी दरिंदे पर ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगा है। यह दरिंदा कोई ओर नहीं केंद्रीय जेल का प्रहरी है।

छत्तीसगढ़ समाचार: रक्षक बना भक्षक, जेल प्रहरी ने किया ढाई साल की मासूम का रेप
विकास तिवारी, जगदलपुर। जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो फिर किस पर भरोसा करें। जी हां बस्तर से मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक वैश्यी दरिंदे पर ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगा है। यह दरिंदा कोई ओर नहीं केंद्रीय जेल का प्रहरी है।
परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है आरोपी चंद्रशेखर रत्नाकर केंद्रीय जेल में प्रहरी का काम करता है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी घंनजंय सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने कुछ दिन पहले अपने ही पड़ोस की ढाई साल की मासूम बच्ची को घुमाने ले जाने के बहाने बाहर ले गया। जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया।
परिजनों को घटना की जानकारी तब हुई जब मासूम बच्ची ने अपनी मां को दर्द होने की बात बताई। जिसके बाद बच्ची की मां आरोपी युवक से पूछताछ करने उसके घर पहुंची तो वह मां के साथ भी छेड़छाड़ करने लगा। इतना ही नहीं उसने आरोपी चंद्रशेखर बच्ची की मां को यह बात किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली।
आरोपी की धमकी से डरी महिला ने कई दिनों तक तक तो यह बात किसी को नहीं बताई। हाल ही में दूसरे शहर से जब उसका पति घर वापस आया तो महिला ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने आज कोतवाली थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
आरोपी चंद्रशेखर फरार हो पाता इससे पहले ही पुलिस उसे घर से धर दबोचा। फिलहाल पुलिस ने आऱोपी के खिलाफ पास्को एक्ट धारा 4 और धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और रिमाण्ड मे लेकर उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।
Share it
Top