logo
Breaking

Video : अजय चंद्राकर ने उठाया पूर्व विधायक मार्रकण्डेय के साथ बदसलूकी का मुद्दा

विधानसभा सत्र के शून्यकाल में पूर्व विधायक नवीन मार्रकण्डेय के साथ पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार का मामला गूंजा।

Video : अजय चंद्राकर ने उठाया पूर्व विधायक मार्रकण्डेय के साथ बदसलूकी का मुद्दा

अंकिता शर्मा, रायपुर। विधानसभा सत्र के शून्यकाल में पूर्व विधायक नवीन मार्रकण्डेय के साथ पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार का मामला गूंजा। भाजपा विधायकों ने पिछले दिनों आरंग में सर्किट हाउस के उद्धाटन के दौरान पूर्व विधायक नवीन द्वारा कार्यक्रम का विरोध करने पर पुलिस विभाग द्वारा घसीटते हुए ले जाने का मुद्दा उठाया।

विधायक अजय चंद्राकर ने पूर्व विधायक नवीन मार्रकण्डेय के साथ पुलिस की बर्बरता का मामला उठाते हुए कहा, मंत्री शिव डहरिया ने रेस्ट हाउस का उद्धाटन किया उसका पहले ही उद्धाटन किया जा चुका है। जिसकी जानकारी देने विद्यायक कार्यक्रम स्थल पहुंचे थे, वहां उनके साथ मारपीट की गई। पुलिस द्वारा उन्हें थाने में बैठाया गया। यहां तक उनसे किसी को चर्चा करने नही दी गई। चंद्राकर का आरोप है कि लगातार जनप्रतिनिधियों का अपमान किया जा रहा है।
भाजपा विधायकों ने इस मामले में स्थगन पर चर्चा कराने की मांग की। वहीं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने इसे गलत परंपरा की शुरुआत बताया। शिवरतन शर्मा ने आरोप लगाया कि उद्धाटन किये जा चुके भवनों का मंत्री उद्धाटन कर रहे हैं और विरोध करने पर जनप्रतिनिधियों का अपमान किया जा रहा है।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top