Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष के ऊपर चला चाकू, पुलिस पर लगा निष्क्रियता का आरोप

इन दिनों धरसींवा में अपराधियों का बोलबाला चल रहा है वहीं नशे के कारोबार भी जम कर फल फूल रहे हैं जिसके चलते युवक खुलेआम जुर्म को अंजाम दे रहे हैं।

पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष के ऊपर चला चाकू, पुलिस पर लगा निष्क्रियता का आरोप

धरसींवा। इन दिनों धरसींवा में अपराधियों का बोलबाला चल रहा है वहीं नशे के कारोबार भी जम कर फल फूल रहे हैं जिसके चलते युवक खुलेआम जुर्म को अंजाम दे रहे हैं। थाना क्षेत्र के नगर पंचायत कुंरा में अपराध का खुलेआम खेल खेला जा रहा है जहां जुआ सट्टा व अवैध शराब का कारोबार खुलेआम देखने को मिल रहा है।

वहीं आवाज उठाने वाले जनप्रतिनिधियों के पास अपराधी पहुंच कर सच्चाई को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। एक सप्ताह पहले ही जाकिर खान नाम के एक निगरानी बदमाश ने एक अखबार के पत्रकार को भी तलवार लेकर धमकाया था।

बता दें एक महीने पहले ही नगर पंचायत कुंरा के जनप्रतिनिधियों ने नगर में चल रहे जुआ व सट्टा व अवैध शराब बिक्री के लिए जाकिर खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। जिसके बाद पूर्व नगर उपाध्यक्ष मनोज साहू को गांव में ही रोककर रात करीब 9.30 बजे चाकू व शराब की बोतले मारकर हमला कर दिया था जिससे साू के सिर व गाल में गंभीर चोंट भी आई थी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

वर्तमान नगर पंचायत कुंरा की उपाध्यक्ष विजयलक्ष्मी साहू ने कहा, कि मेरे पति के जान खतरे में है और पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में कोताही बरत रही है। जब तक आरोपी नहीं पकड़े जाएंगे तब तक थाने परिसर से हम नहीं हटेंगे। वहीं इस पूरे मामले में थाना प्रभारी नरेंद्र बंछोर ने कहा कि मामला दर्ज कर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है।

Share it
Top