Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : मां की मौत से दुखी बेटे ने दी जान, एक साथ लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी

नगर के समीपस्थ ग्राम भटगांव में एक साथ मां बेटे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। प्रथम दृष्टया इसे मां की मौत के गम में जवान बेटे का फांसी लगाकर आत्महत्या करना माना जा रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है।

छत्तीसगढ़ समाचार : मां की मौत से दुखी बेटे ने दी जान, एक साथ लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी
धमतरी। नगर के समीपस्थ ग्राम भटगांव में एक साथ मां बेटे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। प्रथम दृष्टया इसे मां की मौत के गम में जवान बेटे का फांसी लगाकर आत्महत्या करना माना जा रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है।
रुद्री थाना प्रभारी गगन बाजपेयी ने बताया कि ग्राम भटगांव में एक कमरे में मां बेटे की लाश पड़े होने की खबर मिली। मौका मुआयना पर एक कच्चे मकान के कमरे में 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला दयाबती पति स्व. दयालूराम देवागंन बिस्तर पर मृत पड़ी थी और उसका बेटा 22 वर्षीय शेषनारायण देवांगन ने फांसी लगाकर उसी कमरे में अपनी जान दे दी थी।
श्री बाजपेयी ने बातया ​कि प्रारंभिक जांच के दौरान पाया गया है कि दयाबती वृद्ध और कमजोरी हो चुकी थी। शेषपनारायण अपनी मां की सेवा जतन करता था। मां बेटे में प्रगाढ़ प्रेम था। बेटा गद्दा बनाकर या रोजी मजदूरी कर जीविकापार्जन करता था। दयाबती की मौत का सदमा शेषनारायण नही सह सका और उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी। मृतिका के दो बेटे है जिसमें एक कांकेर में रहता है वहीं एक बेटी भी है कि शादी के बाद ससुराल चली गई है।
दो दिनों तक नहीं दिखे
पड़ोसियों ने बताया कि दो दिनों से मां बेटे को घर से बाहर निकलते नहीं देखा गया। किसी अंदेशे के शक पर मंगवार शाम को पड़ोसियों ने उनके घर जाकर झांका तो बुजुर्ग महिला बिस्तर पर तथा लड़का फांसी पर लटका हुआ था।
Next Story
Share it
Top