Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब 61 साल की वृद्धा के साथ युवक ने की दुष्कर्म की कोशिश, गांव वालों ने कर दी जमकर धुनाई

जिले के कोतवाली क्षेत्र सुभाष नगर से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही हैं जहां एक 22 युवक ने 61 साल की वृद्ध महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की।

जब 61 साल की वृद्धा के साथ युवक ने की दुष्कर्म की कोशिश, गांव वालों ने कर दी जमकर धुनाई
महासमुंद। जिले के कोतवाली क्षेत्र सुभाष नगर से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही हैं जहां एक 22 युवक ने 61 साल की वृद्ध महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। वहीं महिला के चीखने चिल्लाने पर के बाद आस पास के लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।
मामला महासमुंद के कोतवाली क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 22 सुभाष नगर का है। खलासी का काम करने वाले आरोपी गोलू साहू ने आधी रात को वृद्ध महिला के घर घुसकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।
पीड़ित वृद्धा मजदूरी का काम करती है और अकेले रहती है। इसी का फायदा उठाकर रात को युवक उसके घर घुस गया और उसके साथ जबरजस्ती करने लगा। पीड़िता के चिल्लाने आरोपी गलादबाकर महिला को जान से मारने की धमकी देकर भागने के फिराक में था।
लेकिन महिला के चिल्लाने की आवास सुनकर आस पास के पड़ोसी इकट्ठा हो गए और आरोपी युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुट गई है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी गोलू आदतन अपराधी हैं और नशे का आदि भी है। उसके खिलाफ पूर्व में भी छेड़छाड, मारपीट, चोरी के केस में जेल जा चुका है।
Next Story
Share it
Top