logo
Breaking

चलती मालगाड़ी से कोयला चुराना युवक को पड़ा महंगा, गवां बैठा जान

चलती मालगाड़ी से कोयला चोरी कर रहे युवक चपेट में आ जाने से गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुची। जहाँ उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

चलती मालगाड़ी से कोयला चुराना युवक को पड़ा महंगा, गवां बैठा जान

उमेश यादव, कोरबा, चलती मालगाड़ी से कोयला चोरी कर रहे युवक चपेट में आ जाने से गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुची। जहाँ उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

कोरबा एक औधोगिक नगरी है और कोयले की खान होने के चलते कोयला चोरी घटना थमने का नाम नही ले रही है। लोग कोयला खदान और चलते मालगाड़ी से कोयला की चोरी कर अवैध कारोबारियों तक खपा रहे है। टीपी नगर के पास एक ऐसे ही युवक को कोयला चोरी करना महंगा पड़ गया। जब वो चलती मालगाड़ी से कोयला उतारने में लगा हुआ था और वो पहिये के नीचे आ गया। गम्भीर रूप से घायल युवक पर नजर राहगीरों की पड़ी और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं, पेट्रोलिंग कर रहे यातयात पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और घायल युवक को अपने वाहन से जिला अस्पताल लेकर पहुचे। जहां उसने इलाज के दौरान दमतोड़ दिया। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है, पुलिस आसपास बस्ती में परिजनों की तलाश में जुटी हुई है।
रेलवे ट्रैक से लगे बस्ती और मुख्य मार्ग टीपी नगर, संजय नगर शारदा विहार ढोढ़ीपारा के आसपास चलती मालगाड़ी से कोयला निकालते देखा जा सकता है इससे पहले भी लोग दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं और लोगो की जाने भी गयी है। उसके बाद कुछ लोग बाज नहीं आते वहीं संबंधित विभाग ऐसे लोगो पर कार्यवाही नही करते जिसके चलते कोयला चोरों के हौसले बुलंद है।
Share it
Top