Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्यार में था इतना पागल कि प्रेमिका के कहने पर लगा लिया मौत को गले, सुसाइड नोट में किया खुलासा

पंडरी इलाके के दलदल सिवनी में एक युवक ने मोहल्ले की गली में देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड के पीछे प्रेम संबंध में मिला धोखा बताया जा रहा है।

प्यार में था इतना पागल कि प्रेमिका के कहने पर लगा लिया मौत को गले, सुसाइड नोट में किया खुलासा
X
मनोज नायक, रायपुर। पंडरी इलाके के दलदल सिवनी में एक युवक ने मोहल्ले की गली में देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड के पीछे प्रेम संबंध में मिला धोखा बताया जा रहा है। वहीं मृतक ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने आत्महत्या की वजह लड़की को बताते हुए लिखा कि वह आत्महत्या लड़की के कहने पर कर रहा है। सूचना मिलने के साथ ही मौके पर पहुंची पंडरी पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।
No photo description available.
Image may contain: text
मृतक नीलकंड बघेल ने अपने सुसाइड नोट में पूरी तहर लड़की जिम्मेदार ठहराते हुए उसे सजा देने की बता कही है। वहीं मृतक ने अपने वाट्सएप पर भी लड़की के साथ अपने कुछ फोटो शेयर करते हुए लड़की के साथ अपने संबंधों का भी खुलासा किया है।
Image may contain: one or more people, text that says 'यह सब फोटो शेयर करना भाईयों इससे मेरा मौत का बदला लेना इस लड़की का नंबर दे रहा हूं. यह है मेरे मरने के बाद मेरा व्हाट्सएप खोल कर देखना उसमे'Image may contain: one or more people, people standing and text
Image may contain: one or more people and textImage may contain: text

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story