logo
Breaking

प्रेमजाल में फंसाकर बनाया हवस का शिकार, फिर MMS बनाकर सोशल मीडिया में वायरल...

जिले के भानुप्रतापपुर में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल एक युवक ने अपने ही मोहल्ले में रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाया और उसका एमएमएस बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग करता था।

प्रेमजाल में फंसाकर बनाया हवस का शिकार, फिर MMS बनाकर सोशल मीडिया में वायरल...

कांकेर: जिले के भानुप्रतापपुर में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल एक युवक ने अपने ही मोहल्ले में रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाया और उसका एमएमएस बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग करता था। आरोपी युवक की इस हरकत से युवती मानसिक रुप से परेशान हो चुकी थी और आज उसने थाना पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार भानुप्रतापपुर में रहने वाले एक युवक ने अपने ही मोहल्ले में रहने वाली एक युवती को 4 साल पहले प्रेमजाल में फंसा लिया था। इसके बाद युवक ने झांसे में लेकर उससे शारीरिक संबंध बना लिया। इस दौरान आरोपी ने युवती की आपत्तीजनक स्थिती में वीडियो बना लिया। आरोपी युवक वीडियो दिखाकर युवती से पैसे की मांग करता था। पहले तो युवती डर से पैसे दे देती, लेकिन धीरे-धीरे मांग बढ़ती गई। आरोपी की इस हरकत से मानसिक रुप से परेशान हो चुकी थी। अंतत: आज पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।
Share it
Top