logo
Breaking

Holi 2019 : होली से पहले हर्बल रंग में रंगी महिलाएं

महक महिला समूह द्वारा शुक्रवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। यहां महिलाओं ने फूल के साथ हर्बल रंगों संग होली सेलिब्रेट की।

Holi 2019 : होली से पहले हर्बल रंग में रंगी महिलाएं
महक महिला समूह द्वारा शुक्रवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। यहां महिलाओं ने फूल के साथ हर्बल रंगों संग होली सेलिब्रेट की। होली का आनंद लेने सभी महिलाएं सफेद सूट पहनकर पहुंची हुई थी। होली थीम पर आधारित गानों में महिलाओं ने खूब इंजॉय किया। अंत में दिन को यादगार बनाने सभी ने फोटो सेशन किया।

मनोरंजक गेम्स से किया एंजॉय
कार्यक्रम में महिलाओं ने मनोरंजक गेम्स का आयोजन किया था। जिसमें भाग लेते हुए सभी ने जमकर एंजॉय किया। महिलाओं ने एक-दूसरे के चहरे पर हर्बल रंगों व फूलों की वर्षा करते हुए होली मनाई। होली संबंधी अपनी तैयारियों की चर्चा करने के साथ ही महिलाओं ने सभी को होली की शुभकामनाएं दी।
शहर में जारी है प्री-होली सेलिब्रेशन का दौर, स्कूली छात्रों ने भी जमकर खेली होली
होली से पहले ही शहर में होली का नजारा दिखने लगा है। महिला संगठनों द्वारा प्री-होली सेलिब्रेट करने कई आयोजन किए जा रहे हैं। शुक्रवार को भी शहर की विभिन्न महिला संगठनों द्वारा कई स्थानों पर होली मिलन समारोह रखा गया। इसमें महिलाओं ने थीम आधारित गेम खेलने के साथ ही कई प्रतियोगिताएं भी रखीं।
स्कूली छात्र भी रंगे
10वीं-12वीं की मुख्य विषयों की अधिकतर परीक्षाएं हो चुकी है। स्कूली छात्र भी परीक्षा खत्म होने के बाद होली के रंग में रंगे नजर आए।
Share it
Top