logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: पति की तलाश में ससुराल पहुंची युवती, ससुराल वालों ने पिला दिया कीटनाशक

लव मैरिज के 6 महीने बाद अपने माता पिता से मिलने गया युवक अचानक लापता हो गया। युवती जब अपने पति की तलाश में लड़के के घर पहुंची तो पति तो नहीं मिला उलटा बखेड़ा शुरू हो गया।

छत्तीसगढ़ समाचार: पति की तलाश में ससुराल पहुंची युवती, ससुराल वालों ने पिला दिया कीटनाशक
उमेश यादव, कोरबा। लव मैरिज के 6 महीने बाद अपने माता पिता से मिलने गया युवक अचानक लापता हो गया। युवती जब अपने पति की तलाश में लड़के के घर पहुंची तो पति तो नहीं मिला उलटा बखेड़ा शुरू हो गया।
युवती और पति के घर वालों के बीच में विवाद इतना बढ़ गया ​कि गुस्से में आए ससुराल वालों ने अपनी ही बहू को जहर खिला दिया। जिसके बाद पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची सीएसबीई चौकी पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां युवती की स्थिति गंभीर बनी हुई है।
कोबरा ढोढ़ीपारा निवासी विष्णु साहू कुछ महीनों से जांजगीर चांपा सक्ति में माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम कर रहा था। जहां कंपनी के एक कस्टमर की बेटी से उसे पहली नजर में प्यार हो गया। उसने युवती के समक्ष अपने प्यार का इजहार करते हुए उसके सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया।
वहीं युवती ने भी लड़के प्रस्ताव को स्वाीकर कर लिया। जिसके बाद दोनों भगवान को साक्षी मानते हुए सात फेरे ले लिए। युवक युवती को लेकर अम्बिकापुर चला गया। जहां कुछ दिन में ही युवक के सिर से प्यार का बुखार उतर गया और युवती को माता पिता से मिलने जाने का कहकर कोरबा आ गया।
जब कुछ दिन तक युवक का कोई हालचाल नहीं मिला तो युवती ने परेशान होकर जब युवक को कॉल किया तो लगातार उसका नंबर बता रहा था। जिसके बाद युवती खुद लड़के घर कोरबा पहुंच गई। जहां युवक तो नहीं मिला उलटा उसके घर वाले लड़की पर आरोप लगाने लगे। जिसके बाद झगड़ा इतना बड़ गया कि घरवालों ने लड़की को कीटनाशक खिला दिया।
जिला अस्पताल चौकी प्रभारी भेषदास महंत ने बताया कि मेमो मिलने पर युवती बयान लेकर सम्बंधित चौकी को प्रेषित कर दिया गया है। जहाँ युवती ने युवक और उनके परिजनों के ऊपर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।
Share it
Top