Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, बदबू से भरे घर के दीवान में पॉलीथिन से लिपटी थी लाश

घर के दीवान में विधवा महिला की निर्वस्त्र पॉलीथिन में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना मानिकपुर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर की है। पुलिस ने घटना को हत्या मानते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं महिला की हत्या चर्चा का विषय बनी हुई है।

छत्तीसगढ़ समाचार: संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, बदबू से भरे घर के दीवान में पॉलीथिन से लिपटी थी लाश
उमेश यादव, कोरबा। घर के दीवान में विधवा महिला की निर्वस्त्र पॉलीथिन में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना मानिकपुर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर की है। पुलिस ने घटना को हत्या मानते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं महिला की हत्या चर्चा का विषय बनी हुई है।
बताया जा रहा है एक साल पहले मृतका महिला सुप्रिया मलिक (33) के पति का निधन हो गया था और उसके दो बच्चें हैं। जो कोंडागांव में अपनी नानी के पास रहकर पढ़ते हैं और मृतिका कोरबा में अकेले रहती थी।
Image may contain: 2 people, selfie
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ​सुप्रिया को 23 जनवरी को अपने मायके किसी रिश्तेदार की शादी में जाना था। जब सुप्रिया वहां नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे मोबाइल पर बार बार कॉल किया तो स्विच ऑफ मिला। इसके बाद मंगलवार को मृतिका की मां, भतीजा और 11 वर्षीय पुत्री कोरबा आकर कृष्णा गर आए। लेकिन घर पर ताला देख कर जब पड़ोसियों से पूछताछ की गई तो सभी ने अनभिज्ञता जताई। इसके परेशान परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।
जिसके बाद घर पहुंचकर पुलिस मकान का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया कमरे में भरी बदबू ने सबको परेशान कर दिया। छानबीन के बाद पुलिस ने दीवान में से महिला का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजन दिया। रात होने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं हो सका। आज पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
Image may contain: 1 person, standing and outdoor

मक्खियों के मंडराने से मिला शव
पुलिस को खोजबीन करने के बाद शव पहले नहीं दिखा। इस बीच जब घर में रखे दीवान की ओर गई, जहां मक्खियां मंडरा रही थी। शंका होने पर पुलिस ने दीवान खोल कर देखा तो सुप्रिया का शव निर्वस्त्र पॉलीथिन में लिपटा पड़ा था। पुलिस का मामना है महिला का शव सड़ने की वजह से वहां मक्खियां मंडरा रही थी।
Image may contain: indoor
बदबू न फैले इसलिए लपेटा पॉलीथिन में
पुलिस के अनुसार सुप्रिया की हत्या कर आरोपी ने आसपास के लोगों को जल्द भनक न लगे, इसलिए सुनियोजित तरीके से शव को पॉलीथिन में लपेटा और दीवान में भर दिया और घर में ताला लगाकर चले गए, ताकि किसी को भनक न लगे तथा शव से उठने वाली बदबू भी जल्द बाहर न निकल सके। हत्या संभवतः 23 जनवरी के पहले की गई, क्योंकि मृतका वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने नहीं पहुंची थी।
Next Story
Share it
Top