Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : कार ड्राइव करते हुए 120 किलोमीटर की रफ्तार पर कर रहा वीडियो शूट, युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत

युवक कार ड्राइव करते हुए इंस्टाग्राम में वीडियो शूट कर रहा था। इस दौरान कार 120 किलोमीटर की रफ्तार से पेड़ से टकराई फिर दुकान में घुस गई। हादसे में इसे चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ समाचार : कार ड्राइव करते हुए 120 किलोमीटर की रफ्तार पर कर रहा वीडियो शूट, युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत

संदीप करिहार, बिलासपुर. युवक कार ड्राइव करते हुए इंस्टाग्राम में वीडियो शूट कर रहा था। इस दौरान कार 120 किलोमीटर की रफ्तार से पेड़ से टकराई फिर दुकान में घुस गई। हादसे में इसे चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

दरअसल घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बीते गुरूवार की रात करीब दो बजे रिंग रोड की है! पुलिस के मुताबित परिजात कॉलोनी निवासी सीतेश द्विवेदी के छोटे बेटे शितांशु उर्फ प्रिंसु इस हादसे का शिकार हुआ। वह अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गया था। वहीँ रात को 1:30 बजे बाइक से घर लौटा और अपनी कार से फिर निकल गया। जाने से पहले घरवालों को बताया कि वह अपने दोस्तों को स्टेशन छोड़ने जा रहा है।
घर से निकलने के बाद प्रिंसु ने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो शुरू कर दिया। उसने दोस्तों को कार का माइलोमीटर दिखाया। तब स्पीड 120 पहुंच चुकी थी। इसके बाद उसका वीडियो नजर नहीं आया। मंगला चौक के पास सिद्ध शिखर अपार्टमेंट के सामने मोड़ पर स्टेयरिंग नहीं संभाल पाने से उसकी गाड़ी पहले पेड़ से टकराई फिर दुकान में जाकर घुस गई। जिससे शितांशु की मौके पर ही मौत हो गई।
बता दें कि सडक दुर्घटना में युवक की मौत होने की सुचना पर पुलिस बिना देर किए घटनास्थल पर पहुंची और शितांशु को कार से बाहर निकाली। वह स्टेयरिंग में पूरी तरह फंसा हुआ था। उसे सिम्स लाया गया। यहां डॉक्टरों ने शितांशु को मृत घोषित कर दिया। मामले में सिविल लाइन पुलिस ने फिलहाल मर्गकायम किया है। शितांशु इंजीनियरिंग करने के बाद ऑनलाइन ट्रेडिंग का काम कर रहा था। उसे गाड़ी चलाना पसंद था। इंस्टाग्राम पेज पर उसका 125 की स्पीड से बाइक चलाने का एक वीडियो भी मौजूद है।
Next Story
Top