Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

EOW के नए डीजी वीके सिंह ने प्रभार ग्रहण करते ही बुलाई बैठक, कहा- कोई रणनीति नहीं बस कानून का काम करना है

EOW कार्यालय पहुंचे नए महानिदेशक वीके सिंह ने आज ACB और EOW का प्रभार ग्रहण कर लिया। डीजीपी डीएम अवस्थी ने उन्हें प्रभार सौंपा। प्रभार ग्रहण करने के बाद डीजी वीके सिंह ने कहा विधि संबत काम होगा। कोई रणनीति नहीं है बस कानून का काम करना है।

EOW के नए डीजी वीके सिंह ने प्रभार ग्रहण करते ही बुलाई बैठक, कहा- कोई रणनीति नहीं बस कानून का काम करना है
X

अंकुश शर्मा, रायपुर। EOW कार्यालय पहुंचे नए महानिदेशक वीके सिंह ने आज ACB और EOW का प्रभार ग्रहण कर लिया। डीजीपी डीएम अवस्थी ने उन्हें प्रभार सौंपा। प्रभार ग्रहण करने के बाद डीजी वीके सिंह ने कहा विधि संबत काम होगा। कोई रणनीति नहीं है बस कानून का काम करना है।

मैं इस बात का ध्यान रखूंगा की कोई भी कानून ना तोड़ पाए। उन्होंने कहा इसके पहले राष्ट्रीय सुरक्षा की जो जिम्मेदारी मुझे दी गई थी उसे मैंने पूरी निस्था के साथ पूरा किया है और अब जो नई जिम्मेदारी मिली है उसे भी वैसे ही पूरी निस्था से निभाउंगा। बता दें वीके सिंह के पहले डीजीपी डीएम अवस्थी EOW का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे थे।
प्रभार ग्रहण करने के बाद डीजी वीके सिंह ने तुरंत बैठक बुलाई जिसमें ACB और EOW के सभी अधिकारियों के मौजूदगी में महानिदेशक ने विभागों में चल रही जांचों की जानकारी मांगी। वहीं सभी अधिकारी अब तक की जांच रिपोर्ट लेकर EOW दफ्तर पहुंचे हैं।
इसमें सभी अधिकारियों को अब तक हुई कार्रवाईयों की जांच रिपोर्ट लाने को कहा गया था। नए डीजी सिंह इस जांच रिपोर्ट के जरिए यह जानने की कोशिश करेंगे कि बीजपी शासनकाल के दौरान हुई जांचों और वर्तमान कांग्रेस सरकार में हो रही जांचों में कितना अंतर है। वहीं वीके सिंह अधिकारियों को काम करने की समझाईश भी देंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story