logo
Breaking

आज छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर राजनाथ सिंह, बिलासपुर में करेंगे लोकसभा का शंखनाद

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। वे अपने एक दिवसीय प्रवास पर 27 फरवरी को बिलासपुर आ रहे हैं। गृहमंत्री विशेष विमान से दोपहर 2 बजे बिलासपुर चकरभाटा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वे लाल बहादुर शास्त्री स्कूल ग्राऊंड में आयोजित भाजपा शक्ति केन्द्र सम्मेलन में शामिल होंगे।

आज छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर राजनाथ सिंह, बिलासपुर में करेंगे लोकसभा का शंखनाद

बिलासपुर। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। वे अपने एक दिवसीय प्रवास पर 27 फरवरी को बिलासपुर आ रहे हैं। गृहमंत्री विशेष विमान से दोपहर 2 बजे बिलासपुर चकरभाटा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वे लाल बहादुर शास्त्री स्कूल ग्राऊंड में आयोजित भाजपा शक्ति केन्द्र सम्मेलन में शामिल होंगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश :

लोकसभा चुनाव से पहले गृह मंत्री का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। वे लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। बता दें कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। कांग्रेस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 साल के बीजेपी के सत्ता को उखाड़ फेंका था। जिसके बाद से राज्य में कांग्रेस का मनोबल हाई है। अगर 2014 के चुनाव की बात करें तो बीजेपी ने यहां की 11 सीटों में से 10 पर अपना परचम लहराया था। इस बार भी बीजेपी की कोशिश होगी कि वह अधिक से अधिक सीट जीतें।

Share it
Top