logo
Breaking

अनियंत्रित बाइक पेंड़ से टकराई, 2 युवकों की मौत, खुले आसमान के नीचे रातभर पड़ी रही लाश

जिले के जरहागांव इलाके में दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल एक अनियंत्रित बाइक पेंड़ से टकरा गई। हादसे से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

अनियंत्रित बाइक पेंड़ से टकराई, 2 युवकों की मौत, खुले आसमान के नीचे रातभर पड़ी रही लाश

सैय्यद वाजिद, मुंगेली: जिले के जरहागांव इलाके में दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल एक अनियंत्रित बाइक पेंड़ से टकरा गई। हादसे से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार हैं। हादसा देर रात का है, जिस वहज से इस बात की जानकारी लोगों को नहीं लगी और दोनों मृतकों की लाश पूरी रात खुले आसमान के नीचे पड़ी रही। सुबह ग्रामीणों की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज कार्रवाई कर रही है।

घटना मुंगेली जिले के जरहागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत छतौना गांव का है, जहां बीती देर रात बाइक सवार दो युवक अनियंत्रित होकर बिलासपुर मुंगेली मुख्य मार्ग पर छतौना गांव के ठाकुर देव मंदिर के पास पेड़ से टकरा गए। हादसा इतना भयंकर था कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। देखने से लगता है कि पेड़ से टकराने के बाद युवक फुटबॉल की तरह उछलकर काफ़ी दूर जा गिरे। वहीं, बाइक भी इस हादसे में बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है।
बताया जा रहा है कि दोनो मृतक अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं, इनमें से एक जरहागांव थाना क्षेत्र के फरहदा का रहने वाला है जिनका नाम रंजीत सोनवानी है। वहीं, दूसरा युवक लालपुर थाना क्षेत्र के बंधवा निवासी हितेश माथुर है।
Share it
Top