logo
Breaking

Video मुंगेली में स्वाइन फ्लू का कहर, एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत, जांच लिए भेजे गए परिजनों के सेंपल

प्रदेश में स्वाइन फ्लू का कहर बदसतूर जारी है। मुंगेली में आज एक ही परिवार के दो संदिग्धों को मौत हो गई। वहीं परिवार के अन्य सदस्यों में भी स्वाइन के शुरुआती लक्षण नजर आए हैं।

Video मुंगेली में स्वाइन फ्लू का कहर, एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत, जांच लिए भेजे गए परिजनों के सेंपल
सैय्यद वाजिद, मुंगेली। प्रदेश में स्वाइन फ्लू का कहर बदसतूर जारी है। मुंगेली में आज एक ही परिवार के दो संदिग्धों को मौत हो गई। वहीं परिवार के अन्य सदस्यों में भी स्वाइन के शुरुआती लक्षण नजर आए हैं। जिसके बाद जिला अस्पताल में मरीजों का सेंपल लेकर रायपुर मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए भेजा गया है। बता दें प्रदेश में स्वाइन फ्लू तेजी पांव पसार रहा है इसके बाद भी जिले में जांच के लिए कोई इंतजाम नहीं किया गया।
देवगांव में पटेल परिवार के दो सदस्यों की स्वाइन फ्लू से मौत हो गई। बताया जा रहा है मरीजों की तबीयत खराब होने पर परिजन उन्हें निजी अस्पताल लेकर गए थे जहां स्वाइन फ्लू के लक्षण आने पर मरीजों को जिला अस्पताल जांच के लिए भेजा गया था। लेकिन अव्यवस्थताओं के चलते उन्हें बिलासपुर ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

प्रदेश में स्वाइन फ्लू से होने वाली मौतों पर रोक लगाने में स्वास्थ्य महकमें की तमाम कोशिशें नाकामयाब साबित हो रही हैं। आलम ये है की अभी तक स्वाइन फ्लू से कई मौतें हो चुकी हैं और कई मरीजों का इलाज जारी है। वहीं कई संदिग्धों की दिल्ली लैब से रिपोर्ट आना भी अभी बाकी है।
Share it
Top