logo
Breaking

पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने वाले दो नेताओं को जोगी ने दिखाया बाहर का रास्ता

छत्तीसगढ़ में चुनाव के बाद से सभी राजनीतिक दलों में खलबली मची हुई है। हार का ठिकरा फोड़ने की बात को लेकर भाजपा के कार्यकारिणी सदस्य ने इस्तीफा दे दिया, वहीं, अब प्रदेश की सबसे तिसरी सबसे बड़ी पार्टी जेसीसीजे ने अपने दों नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया है।

पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने वाले दो नेताओं को जोगी ने दिखाया बाहर का रास्ता

रायपुर: छत्तीसगढ़ में चुनाव के बाद से सभी राजनीतिक दलों में खलबली मची हुई है। हार का ठिकरा फोड़ने की बात को लेकर भाजपा के कार्यकारिणी सदस्य ने इस्तीफा दे दिया, वहीं, अब प्रदेश की सबसे तिसरी सबसे बड़ी पार्टी जेसीसीजे ने अपने दों नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया है। जेसीसीजे चीफ अजीत जोगी ने पार्टी के प्रभारी महामंत्री अब्दुल हामीद हयात और बृजेश साहू को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

बताया जा रहा है कि दोनों नेता लंबे समय से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं, जिसके चलते पार्टी ने दोनों नेताओं को निष्कासित कर दिया है। बता दें कि हामीद हयात कांग्रेस छोड़कर जोगी कांग्रेस में शामिल हुए थे। पार्टी के तमाम प्रशासनिक निर्णय हमीद हयात के आदेश से ही जारी होते थे। हालांकि हामीद हयात पर गाज गिरने की खबर चुनाव के पहले से ही आ रही थी, लेकिन चुनाव की वजह से कार्रवाई नहीं की गई।
जेसीसीजे मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने बताया है कि पार्टी सुप्रीमो के निर्देश पर ये कार्रवाई की गयी है। हालांकि पिछले दिनों जब गजराज पगारिया ने इस्तीफा दिया था, तो उस वक्त भी ये खबर आ रही थी कि हामीद हयात भी इस्तीफा दे सकते हैं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। लेकिन अब जोगी कांग्रेस ने ही खुद आगे बढ़कर हामीद हयात को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।
Share it
Top