logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: फाइलेरिया की गोली खाने से करीब दो दर्जन बच्चे बीमार, एक को बिलासपुर सिम्स भेजा गया

फाइलेरिया की गोली खाने के बाद करीब दो दर्जन बच्चों की तबियत खराब होने का मामला सामने आ रहा है। इसके बाद आनन फानन में सभी बीमार बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जिसमें से एक की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उसे बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया है।

छत्तीसगढ़ समाचार: फाइलेरिया की गोली खाने से करीब दो दर्जन बच्चे बीमार, एक को बिलासपुर सिम्स भेजा गया
तखतपुर। फाइलेरिया की गोली खाने के बाद करीब दो दर्जन बच्चों की तबियत खराब होने का मामला सामने आ रहा है। इसके बाद आनन फानन में सभी बीमार बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जिसमें से एक की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उसे बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया है।
बता दें फाइले​रिया को जड़ से खत्म करने के लिए शासन द्वारा बड़ा अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते पुरैना गांव के प्राथमिक एवं मिडिल स्कूल में बच्चों को फाइलेरिया से बचने के लिए गोली खिलााई गई।
लेकिन गोली खाने के कुछ देर बाद ही कुछ बच्चों को उल्टियां एवं चक्कर आने लगा। बच्चों की तबियत बिगड़ते देख आनन फानन में सभी को तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के इन्हें घर भेज दिया गया। वहीं एक बच्चे की तबियत ज्यादा बिगड़ती देख उसे बिलासपुर सिम्स भेजा गया है।
Share it
Top