logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: मुर्गों से भरी गाड़ी पलटी, मदद की बजाए दावत मनाने मुर्गे लूटने में भिड़े रहे लोग

खैरागढ़ रोड पर पेन्ड्री के पास मुर्गों से भरी माजदा गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन पलटने के बाद राहगीर और आसपास के गांव लोगों में मुर्गों को ले जाने की होड़ मच गई।

छत्तीसगढ़ समाचार: मुर्गों से भरी गाड़ी पलटी, मदद की बजाए दावत मनाने मुर्गे लूटने में भिड़े रहे लोग
ललित सिंह ठाकुर, राजनादगांव। खैरागढ़ रोड पर पेन्ड्री के पास मुर्गों से भरी माजदा गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन पलटने के बाद राहगीर और आसपास के गांव लोगों में मुर्गों को ले जाने की होड़ मच गई। वाहन चालक की मदद करने की बजाय हर कोई दावत मनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा मुर्गों को ले जाने की मशक्कत करते नजर आए। ड्राइवर के अनुसार गाड़ी में लगभग 2 लाख रुपए के मुर्गे गाड़ी में लोड थे।

शुक्रवार सुबह पेंड्रीडीही में पापुलर मुर्गी फॉर्म गोंदिया महाराष्ट्र से कवर्धा आ रही मुर्गों से भरी माजदा MH 35 K 6162 पलट गई। घटना में वाहन चालक को मामूली चोट आई है। वाहन चालक ने बताया वह मुर्गों को महाराष्ट्र से कर्वधा लेकर जा रहा था। तभी अचानक गाड़ी रोड से उतर गई और पलट गई।
बताया जा रहा है अभी सड़क मरम्मत का कार्य किया गया है जिसके चलते पाई में काफी गहराई है। वाहन का पहिया पाई में उतारने के कारण वाहन लड़खड़ा कर पलट गया। वहीं लोगों ने भी उसकी मदद करने की बजाय मुर्गे लुटने में लग गए।
Share it
Top