logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: ज्वेलरी शॉप के चोर गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार- ओडिशा जाकर बेच रहे थे चोरी के जेवर

टिकरापारा थाना क्षेत्र के छत्तीसगढ़ ज्वेलरी शॉप में करीब सवा करोड़ से अधिक के माल पर हाथ साफ करने वाले 5 चोरों के गिरोह को पुलिस ने धरदबोचा है। इसमें दो को रायपुर में और तीन को ओडिशा में गिरफ्तार किया गया है।

छत्तीसगढ़ समाचार: ज्वेलरी शॉप के चोर गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार- ओडिशा जाकर बेच रहे थे चोरी के जेवर
मनोज नायक, रायपुर। टिकरापारा थाना क्षेत्र के छत्तीसगढ़ ज्वेलरी शॉप में करीब सवा करोड़ से अधिक के माल पर हाथ साफ करने वाले 5 चोरों के गिरोह को पुलिस ने धरदबोचा है। इसमें दो को रायपुर में और तीन को ओडिशा में गिरफ्तार किया गया है।
पिछले पांच दिन से पुरानी बस्ती csp कृष्णा पटेल के नेतृत्व में दस लोगों की टीम ने ओडिशा में डेरा डाला था तब जाकर मिली कामयाबी। पूरे मामले का खुलासा आज दोपहर 2 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में आईजी आनंद छाबड़ा पीसी में करेंगे।
पूरा मामला टिकरापारा थाने के सिद्धार्थ चौक का है जहां 20 साल पुरानी ज्वेलरी दुकान में 10 दिन पहले 5 चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोरों ने दुकान के शटर का ताला काटकर वारदात को अंजाम देते हुए करीब सवा करोड़ से ​अधिक के माल पर हाथ साफ किया था।
अब तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अभी तक गिरोह के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें दो रायपुर और तीन को ओडिशा के कालाहांडी दबोचा गया है। इसमें एक चोरी के जेवर खरीदने वाला ओडिशा का सराफा कारोबारी भी शामिल है जो आधे दाम जेवर चोरों से जेवर खरीदता था। दूसरा आरोपियों को भागने के लिए बाइक देने वाला भी शामिल है।
Share it
Top