Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार : सिराज हत्याकांड का खुलासा, स्क्रैप कारोबारी से 3 लाख रुपए लूटने के बाद कर दी हत्या...

स्क्रैप कारोबारी मोहम्मद सिराज के हत्या का आज खुलासा हो गया. आरोपियों ने पैसों की लालच में कारोबारी की हत्या कर दी. आरोपी मोहम्मद रजा और मजिंदर सिंह को ग्वालियर से गिरफ्तार कर रायपुर लाया गया है. आमानाका थाना में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों से मामले की विस्तृत पूछताछ की है.

छत्तीसगढ़ समाचार : सिराज हत्याकांड का खुलासा, स्क्रैप कारोबारी से 3 लाख रुपए लूटने के बाद कर दी हत्या...
X

रायपुर. स्क्रैप कारोबारी मोहम्मद सिराज के हत्या का आज खुलासा हो गया. आरोपियों ने पैसों की लालच में कारोबारी की हत्या कर दी. आरोपी मोहम्मद रजा और मजिंदर सिंह को ग्वालियर से गिरफ्तार कर रायपुर लाया गया है. आमानाका थाना में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों से मामले की विस्तृत पूछताछ की है.


आरोपियों ने स्क्रैप कारोबारी की हत्या करने की बात कबूल ली है. आरोपियों ने ट्रक बेचने के नाम पर सिराज को टाटीबंध में पैसे लेकर बुलाया था. आरोपियों ने बाद में कारोबारी से 3 लाख रुपए लूटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद कारोबारी मोहम्मद सिराज के शव को आमानाका थाना इलाके के तेंदुआ गांव में फेंक दिया था.

रायपुर पुलिस ने आरोपियों के पास से 72 हजार रुपए नगद, हत्या में प्रयुक्त नैनो कार, मोबाइल और स्कूटी बरामद कर लिया है. मौदहापारा थाना में 14 जनवरी को मोहम्मद सिराज की गुमशुदगी दर्ज की गई थी. सिराज हत्याकांड मामले पर लापरवाही बरतने के चलते मौदहापारा थाना के एक हेड कांस्टेबल और एक आरक्षक को लाइन अटैच भी कर दिया गया है.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story