logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : राजधानी में हुए लूटकांड और गोलीकांड का खुलासा, 3 शातिर गिरफ्तार, गैंग में शामिल 20 आरोपियों की होगी जल्द गिरफ्तारी

राजधानी में हुए लूटकांड और गोलीकांड का पुलिस ने आज पर्दाफाश किया है. मामले में 3 शातिरों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस गैंग में शामिल 15 से 20 लोगों की जल्द गिरफ्तारी होगी. डीडीनगर और राजेंद्र नगर इलाके में सराफा कारोबारियों से बंदूक की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया था.

छत्तीसगढ़ समाचार : राजधानी में हुए लूटकांड और गोलीकांड का खुलासा, 3 शातिर गिरफ्तार, गैंग में शामिल 20 आरोपियों की होगी जल्द गिरफ्तारी

मनोज नायक, रायपुर. राजधानी में हुए लूटकांड और गोलीकांड का पुलिस ने आज पर्दाफाश किया है. मामले में 3 शातिरों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस गैंग में शामिल 15 से 20 लोगों की जल्द गिरफ्तारी होगी. डीडीनगर और राजेंद्र नगर इलाके में सराफा कारोबारियों से बंदूक की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया था.

राजेंद्र नगर इलाके के सराफा व्यापारी अनिल सोनी से 3 लाख रुपए की लूट की थी. वही डीडी नगर में सराफा कारोबारी जसराज सोनी और पुत्र मोहित सोनी से गोली चलाकर 20 लाख रुपए की लूट की गई थी. साथ ही इन आरोपियों के तार कई लूट से जुड़े हुए हैं.

भिलाई में भी इन आरोपियों ने सराफा कारोबारी से 9 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में ही आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

भिलाई में हुए लूट मामले की पतासाजी के दौरान इन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. दुर्ग पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर रायपुर पुलिस के हवाले कर दिया है. आरोपियों से 1 कट्टा और 1 पिस्तौल समेत नगदी भी जब्त कर लिया गया है.

Share it
Top