Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: एलाड़मडगु कैम्प हटाने पर बोले सुकमा SP मरावी, किसी भी कीमत पर नहीं हटेगा कैंप

जिले के धुरनक्सल प्रभावित भेज्जी के एलाड़मडगु में ग्रामीणों द्वारा गांव से पुलिस कैंप को हटाने की मांग के बाद सुकमा एसपी साफतौर पर कैंप हटाने से इंकार कर दिया है। सुकमा एसपी दर्शन सिंह मरावी ने आज पत्रकार से चर्चा के दौरान कहा है कि गांव से कैंप किसी भी स्थिति में नहीं हटाया जाएगा।

छत्तीसगढ़ समाचार: एलाड़मडगु कैम्प हटाने पर बोले सुकमा SP मरावी, किसी भी कीमत पर नहीं हटेगा कैंप
अमन भदौरिया, सुकमा। जिले के धुरनक्सल प्रभावित भेज्जी के एलाड़मडगु में ग्रामीणों द्वारा गांव से पुलिस कैंप को हटाने की मांग के बाद सुकमा एसपी साफतौर पर कैंप हटाने से इंकार कर दिया है। सुकमा एसपी दर्शन सिंह मरावी ने आज पत्रकार से चर्चा के दौरान कहा है कि गांव से कैंप किसी भी स्थिति में नहीं हटाया जाएगा।
नक्सली ग्रामीणों को दिगभर्मित कर कैंप हटवाना चाहते है और हम उनके इरादे पूरे नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा, कैम्प खुलने से नक्सलियों को बड़ा नुकसान पहुंचा है और गतिविधियों पर लगाम लग रहा है तो नक्सली ग्रामीणों को आगे कर रहे हैं। यह कैम्प ग्रामीणों के लिए है और रहेगा।
बता दें कि कैम्प हटाए जाने के मामले को लेकर कुछ दिन पहले अंदरूनी इलाकों में ग्रामीणों की एक बैठक हुई थी। जिसमें ग्रामीणों ने गांव से कैम्प हटाने की अपील कर सुरक्षाबलों पर आरोप भी लगाए थे।
इस पर सुकमा एसपी डीएस मरावी ने रविवार को प्रेसवार्ता में बयान जारी किया कि एलाड़मड़गु कैम्प किसी भी सूरत में नहीं हटाया जाएगा। एसपी ने कहा ये नक्सलवाद की ही नीति हैं कि लोगों को दिग्भर्मित करके विरोध करा रहे हैं। हमें मालूम है कि नक्सलियों के कहने पर ही इतने सारे ग्रामीण जुटे हैं।
Next Story
Share it
Top