logo
Breaking

CG News: नक्सलियों की फिर कायरना करतूत, महिला दिवस की बधाई देने लगाया पर्चा और कर दिया IED ब्लास्ट

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को भी नक्सली अपनी कायराना करतूत को अंजाम देने से बाज नहीं आए। नक्सलियों ने आज पर्चों के बहाने आईईडी ब्लास्ट कर दिया।

CG News: नक्सलियों की फिर कायरना करतूत, महिला दिवस की बधाई देने लगाया पर्चा और कर दिया IED ब्लास्ट
अमन भदौरिया, सुकमा। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को भी नक्सली अपनी कायराना करतूत को अंजाम देने से बाज नहीं आए। नक्सलियों ने आज पर्चों के बहाने आईईडी ब्लास्ट कर दिया। जिसकी चपेट में आकर एक ग्रामीण की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक ग्रामीण बोदराजपदर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची गीदम थाना पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है गीदम थाना क्षेत्र के भेज्जी-एलारमड़गु गांव के बीच बोदराजपाड़ के पास सड़क के किनारे नक्सलियों ने पर्चे लगा रखे थे।
नक्सलियों ने इन पर्चों पर महिला दिवस को लेकर संदेश लिखा था। इस दौरान वहां से गुजर रहे तीन ग्रामीण लगे पर्चों को देखकर रुक गए और उसे देखने चले गए इसी दौरान अचानक ही तेज धमाका हो गया। इस धमाके की चपेट में आकर तीनों ग्रामीण बुरी तरह से घायल हो गए। घटना के बाद जवान मौके पर सर्चिंग ऑपरेशन चला रहे हैं। नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए प्रेशर आइईडी बम लगाया था।
Share it
Top