logo
Breaking

अंतागढ़ सीडी कांड: धारा 164 के तहत दर्ज होंगे बयान, हो सकती है कुछ लोगों की गिरफ्तारी

अंतागढ़ सीडी कांड मामला तेजी से पुख्ता कार्रवाई की ओर लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। संभावना जताई जा रही है धारा 164 के तहत बयान दर्ज होने के बाद कुछ लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

अंतागढ़ सीडी कांड: धारा 164 के तहत दर्ज होंगे बयान, हो सकती है कुछ लोगों की गिरफ्तारी

रायपुर। अंतागढ़ सीडी कांड मामला तेजी से पुख्ता कार्रवाई की ओर लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। संभावना जताई जा रही है धारा 164 के तहत बयान दर्ज होने के बाद कुछ लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिरोज इस समय दिल्ली प्रवास पर हैं और उन्होंने पुलिस को कहा है कि दिल्ली से लौटने के बाद अपना बयान देंगे। वहीं अमित मेमन केशकाल में हैं। सभी के बयान होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

एसआईटी चीफ नीतू कमल ने बताया कि इसकी जाच के लिए एसआईटी की टीम आज अंतागढ़ जाएगी। इस मामले पर आगे और क्या कार्रवाई होगी पूछे जाने पर एसआईटी चीफ नीतू कमल ने कहा कि अब डॉ पुनीत गुप्ता, अमित जोगी और अजीत जोगी से पूछताछ की जाएगी।
कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री गिरीश देवांगन द्वारा एसआईटी को बंद लिफाफा सौंपे जाने के सवाल पर कहा कि यह जाँच का विषय है। इसे सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है। बता दें कि शनिवार को ही गिरीश देवांगन ने गंज थाने के क्राइम ब्रांच में एसआईटी चीफ नीतू कमल को अंतागढ़ मामले में अहम जानकारियों का एक बंद लिफाफा सौंपा है।
Share it
Top