logo
Breaking

CG News: कैंडिडेट की तलाश में छत्तीसगढ़ पहुंचे अनिल जैन, चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी संगठन की लेंगे अहम बैठक

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन आज से अपने दो दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ में हैं। आज सुबह दिल्ली से रायपुर पहुंचकर अनिल जैन सीधे जगदलपुर रवाना हो गए।

CG News: कैंडिडेट की तलाश में छत्तीसगढ़ पहुंचे अनिल जैन, चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी संगठन की लेंगे अहम बैठक

अंकिता शर्मा, रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन आज से अपने दो दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ में हैं। आज सुबह दिल्ली से रायपुर पहुंचकर अनिल जैन सीधे जगदलपुर रवाना हो गए। जहां वे लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी संगठन की अहम बैठक लेंगें। अनिल जैन का हर लोकसभा के लिए दौरा महज 2 से 3 घंटे का ही है।

भाजपा की इस अहम बैठक के बारे में जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं बस्तर संभाग प्रभारी सुनील सोनी ने बताया कि विधानसभावार कार्यकर्ता सम्मेलन होने जा रहा है जिसे लेकर ये बैठक आहूत की गई है। बैठक में प्रत्याशी चयन को लेकर फीडबैक भी लिया जाएगा। संगठन के लिहाज से ये बैठक काफी अहम मानी जारी रही। वहीं इस बैठक में संगठन महामंत्री पवन साय सहित संगठन से जुड़े कई नेता मौजूद रहेंगे।

बताया जा रहा है अगले दो दिनों में भाजपा अपने प्रत्याशियों का नामों पर फैसला पक्का कर लेगी। हालांकि इस पर आखिरी मुहर दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति में ही लगेगी। वहीं प्रभारी अनिल जैन लोकसभावार बैठक लेकर नामों की लिस्ट तैयार कर लेंगे।

अनिल जैन के तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार जगदलपुर में बैठक के बाद ही वो रायगढ़ लोकसभा के प्रत्याशियों के मद्देनजर शीर्ष नेताओं से बातचीत करेंगे और फिर वो अंबिकापुर लोकसभा में देर शाम बैठक लेंगे।

No photo description available.

Share it
Top