Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवाओं को प्रजातंत्र एवं राजनीति से जोड़ने खेल मंत्रालय ने किया युवा संसद का आयोजन

भारत सराकर के खेल मंत्रालय द्वारा युवाओं को प्रजातंत्र एवं राजनीति से जोड़ने के लिए युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

युवाओं को प्रजातंत्र एवं राजनीति से जोड़ने खेल मंत्रालय ने किया युवा संसद का आयोजन
X

बालोद: भारत सराकर के खेल मंत्रालय द्वारा युवाओं को प्रजातंत्र एवं राजनीति से जोड़ने के लिए युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस आयोजन में छात्रों ने भारत में वैश्विक स्तर पर आतंकवाद, भारत के वैश्विक स्तर पर आर्थिक अपराध, जलवायु परिवर्तन, खेलों के अंर्तगत उभरते हुए खिलाड़ियों के अवसर के द्वार व भारतीय खिलाड़ियों का अपने छाप छोड़ने का सबसे अच्छा समय विषय पर सभी छात्र छात्राओं ने एक सांसद की भूमिका में पक्ष विपक्ष ने अपनी बात रखी। समस्त कार्यक्रम का संचालन कार्यक्रम अधिकारी शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अर्जुंदा के शिक्षक कमल नारायण सिन्हा व संजय शुक्ला ने किया।

Image may contain: 3 people, including Suresh Deshmukh, people smiling, people standing

जिला स्तरीय इस कार्यक्रम में बालोद कॉलेज की प्राचार्य श्रद्धा चंद्राकर नोडल अधिकारी रहीं। वहीं, बालोद जिला राष्ट्रीय सेवा योजना की संगठक डॉ लीना साहू के निर्देशन में जूरी जगदीश प्रसाद देशमुख, डॉ राघवेंद्र पांडे, डॉ निगार अहमद, जयंती सी की उपस्थिति में युवा संसद का आयोजन किया गया। संसद के अध्यक्ष पंकज चौधरी, उपाध्यक्ष कौशल गजेंद्र, संसदीय सचिव मोरध्वज साहू , संसदीय कार्यमंत्री मनोज साहू ने भूमिका निभाई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story