Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एसपी मरावी ने गांव पहुंच कराई दोनों पक्षो में सुलह, आदिवासियों के ईसाई धर्म अपनाने के विवाद में बोडडीगुड़ा में टूटा था आशियाना

सुकमा ज़िला ग्राम बोड्डीगुड़ा में ईसाई धर्म अपनाये ग्रामीणों और आदिवासी प्रथा मानने वालों के बीच पिछले दिनों विवाद हो गया था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सुकमा एसपी डी.एस. मरावी ग्रामीणों के पास पहुंचे और दोनों पक्षों कि बैठक लेकर उन्हें समझाया।

एसपी मरावी ने गांव पहुंच कराई दोनों पक्षो में सुलह, आदिवासियों के ईसाई धर्म अपनाने के विवाद में बोडडीगुड़ा में टूटा था आशियाना

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा ज़िला ग्राम बोड्डीगुड़ा में ईसाई धर्म अपनाये ग्रामीणों और आदिवासी प्रथा मानने वालों के बीच पिछले दिनों विवाद हो गया था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सुकमा एसपी डी.एस. मरावी ग्रामीणों के पास पहुंचे और दोनों पक्षों कि बैठक लेकर उन्हें समझाया।

ग्रामीणों को एसपी मरावी की बात समझने में देर नहीं लगी और दोनों पक्षों ने एसपी को इस बात का आश्वसन दिया कि अब उनके बीच कोई विवाद नहीं होगा और सभी गांव में एक साथ मिलकर रहेंगे।

गौरतलब है कि बीते दिनों ईसाई धर्म को अपनाने वाले परिवारों का ग्रामीणों ने घर तोड़ दिया था।जिसके बाद ज़िला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लेकर विवाद को ख़त्म करने का प्रयास किया। जिसके चलते सुकमा एसपी खुद ग्रामीणों के बीच पहुंचे और उनकी सुलह कराई।

Share it
Top