logo
Breaking

रायपुर सांसद रमेश बैस के बेटे ने पत्रकार पप्पू फरिश्ता के बेटे को पीटा, जानिए क्या है मामला

राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि रायपुर सांसद रमेश बैस के बेटे रिंकू बैस ने पत्रकार पप्पू फरिश्ता की बेटी की पिटाई कर दी है

रायपुर सांसद रमेश बैस के बेटे ने पत्रकार पप्पू फरिश्ता के बेटे को पीटा, जानिए क्या है मामला
मनोज नायक, रायपुर: राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि रायपुर सांसद रमेश बैस के बेटे रिंकू बैस ने पत्रकार पप्पू फरिश्ता के बेटे की पिटाई कर दी है। मामले को लेकर पप्पू फरिश्ता ने थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। वहीं, बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से सांसद पुत्र रिंकू बैस फरार है। इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि सांसद पुत्र ने पत्रकार के बेटे को क्यों पीटा है। वहीं, इस घटना के बाद से पूरे इलाके में गहमा गहमी का माहौल बना हुआ है। घटना की जानकारी होते ही लोग पत्रकार पप्पू फरिश्ता के घर पहुंच रहे हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक ऑक्सीजोन निर्माण की वजह से पूर्व में बना एक रास्ता सांसद रमेश बैस और उनके परिवार की तरफ से बन्द कर दिया गया था। जिसे लेकर पहले भी सांसद रमेश बैस के बेटे और पप्पू फरिश्ता के बेटे के बीच विवाद हुआ था। आज भी इवनिंग वाक के दौरान गेट खोलने को लेकर पप्पू फरिश्ता के बेटे ने विवाद शुरू किया , जिसके बाद सांसद रमेश बैस का बेटा भी वहां पहुंच गया। विवाद इतना बढ़ा की दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गयी। इस मामले में SP नीतू कमल ने बताया कि शिकायत दोनों तरफ आए आई है, इस मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इधर मामले की जांच के लिए मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है।
Share it
Top