Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बृजमोहन अग्रवाल से बंगला खाली कराने निवास के सामने धरने पर बैठे सामाजिक कार्यकता कुणाल, पुलिस गिरफ्तार कर ले गई थाना Watch Video

सामाजिक कार्यकर्ता कुणाल शुक्ला को पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बंगले के सामने धरना देते हुए आज सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें सिविल लाइन थाने में रखा है।

बृजमोहन अग्रवाल से बंगला खाली कराने निवास के सामने धरने पर बैठे सामाजिक कार्यकता कुणाल, पुलिस गिरफ्तार कर ले गई थाना Watch Video

रायपुर। सामाजिक कार्यकर्ता कुणाल शुक्ला को पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बंगले के सामने धरना देते हुए आज सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें सिविल लाइन थाने में रखा है। बता दें कुणाल पूर्व मंत्री बृजमोहन द्वारा सरकारी बंगला खाली नहीं करने के विरोध में प्रदर्शन कर थे। सामाजिक कार्यकर्ता एवं आरटीआई एक्टविस्ट कुणाल शुक्ला ने पूर्व में चेतावनी दी थी कि अगर बृजमोहन बंगला खाली नहीं करते हैं तो वह शंकर ​नगर स्थित सरकारी निवास के सामने धरने पर बैठेंगे।

कुणाल अपने साथ महात्मा गांधी और गुरु घासीदास बाबा की तस्वीरें लेकर धरने पर बैठ थे और बंगला खाली करने नारा लगा रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और थाना लेकर आ गई। सामाजिक कार्यकर्ता ने थाना के भीतर भी अनशन शुरु कर दिया है।

गौरतल है बृजमोहन अग्रवाल को शंकर नगर स्थित बंगला नंबर बी- 5/1 उस वक्त अलॉट हुआ था जब वे मंत्री थे। चुनाव में सत्ता परिवर्तन के बाद नए मंत्रियों को बंगला आबंटित किया गया। बृजमोहन जिस बंगले में रहते हैं वह मंत्री गुरु रुद्र कुमार को आबंटित किया गया है लेकिन लगभग पांच महीने बीतने को आए हैं अभी भी बृजमोहन अग्रवाल बंगले में काबिज हैं। दो दिन पहले ही आबंटित बंगला अभी तक नहीं मिलने को लेकर गुरु रुद्र कुमार का भी दर्द सामने आया था।


Share it
Top