Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

निलंबन के बाद सियाराम कौशिक का बड़ा बयान, कहा- जोगी कांग्रेस से अब कोई रिश्ता नहीं

जेसीसीजे ने बुधवार को हुए समीक्षा बैठक में अपने 4 पूर्व विधायक सहित 6 विधानसभा प्रत्याशियों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

निलंबन के बाद सियाराम कौशिक का बड़ा बयान, कहा- जोगी कांग्रेस से अब कोई रिश्ता नहीं
रायपुर: जेसीसीजे ने बुधवार को हुए समीक्षा बैठक में अपने 4 पूर्व विधायक सहित 6 विधानसभा प्रत्याशियों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। पार्टी से बाहर किए नेताओं में पूर्व विधायक सियाराम कौशिक, चन्द्रभान बारमते, चैतराम साहू, डॉक्टर बलमकुंद देवांगन एवं तखतपुर प्रत्याशी संतोष कौशिक और प्रेमनगर प्रत्याशी पंकज तिवारी का नाम शामिल है। निलंबन के बाद सियाराम कौशिक ने मीडिया से रूबरू होकर जेसीसीजे के खिलाफ बड़ा बयान दिया है।
सियाराम कौशिक ने कहा कि जोगी कांग्रेस से अब कोई रिश्ता नहीं रखूंगा, मुझे निलंबित किया गया है अब इस मामले में मै कोई भी सफाई नहीं दूंगा। बता दें पिछले कुछ दिनों से सियाराम, अजीत जोगी के खिलाफ बयान बाजी को लेकर चर्चा में हैं। वहीं, उनके कांग्रेस प्रवेश को लेकर भी सियासी गलियारों में चर्चा गर्म है।
गौरतलब है कि ​बीते दिनों बिल्हा के पूर्व विधायक सियाराम कौशिक ने कहा था कि- कांग्रेस पार्टी के विचारधारा में चलकर अंतिम पंक्ति के लोगो को विकास के मुख्यधारा में लाना है। मैं जनता जोगी कांग्रेस पार्टी के नेताओं से अपील करता हूँ कि वे जोगी कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़कर देश की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस में शामिल हो जाएं। ताकी देश स भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंके और राहुल गांधी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाकर सुरक्षित हाथों में सौंप सकें। इसी दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तारीफ करते हुए कहा कि, देश मे भूपेश जैसे यशस्वी मुख्यमंत्री नहीं हो सकते, उन्होंने किसानों को जो राहत दी है उसकी जितनो तारीफ की जाए शायद कम है।
Next Story
Share it
Top