Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: अंतागढ़ टेप कांड में अमीन मेमन को नोटिस, कल होगी विस्तार से पूछताछ

अंतागढ़ टेपकांड मामले में एसआईटी के समक्ष अमीन मेमन हाजिर हुए। मेमन ने एसआईटी को अपना बयान दर्ज कराया है। बता दें कि इस मामले में अमीन भी एक गवाह है। बताया जा रहा है कि मेमन को आज नोटिस जारी किया गया है।

छत्तीसगढ़ समाचार: अंतागढ़ टेप कांड में अमीन मेमन को नोटिस, कल होगी विस्तार से पूछताछ
मनोज नायक, रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में एसआईटी के समक्ष अमीन मेमन हाजिर हुए। मेमन ने एसआईटी को अपना बयान दर्ज कराया है। बता दें कि इस मामले में अमीन भी एक गवाह है। बताया जा रहा है कि मेमन को आज नोटिस जारी किया गया है। कल उनसे विस्तार से पूछताछ की जाएगी। इसके पहले एसआईटी फिरोज सिद्दीकी और मंतूराम से पूछताछ कर चुकी है। वहीं रविवार की रात पंडरी थाने में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व प्रवक्ता किरणमई नायक ने मंतूराम पवार अमित जोगी अजीत जोगी डॉ पुनीत गुप्ता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराया था। बता दें कि इन दिनों प्रदेश में अंतागढ़ टेप कांड को लेकर सियासी पारा चरम पर है।
क्या था अंतागढ़ टेपकांड मामला : साल 2014 में अंतागढ़ के तत्कालीन विधायक विक्रम उसेंडी ने लोकसभा का चुनाव जीतने के बाद इस्तीफा दिया था। वहां हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने पूर्व विधायक मंतू राम पवार को प्रत्याशी बनाया था। भाजपा से भोजराम नाग खड़े हुए थे। लेकिन नाम वापसी के अंतिम वक्त पर मंतूराम ने अपना नामांकन वापस ले लिया था।बाद में फिरोज सिद्दीकी नाम से एक व्यक्ति का फोन कॉल वायरल हुआ था।
Next Story
Top