logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : सुपेबेड़ा पहुंचे मंत्री सिंहदेव, किडनी प्रभावित मरीजों से मुलाकात कर की ये घोषणा...

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव थाईलैंड के दौरे से लौटते ही सुपेबेड़ा पहुंचे हुए थे. मंत्री सिंहदेव ने सुपेबेड़ा में किडनी प्रभावित मरीजों से मुलाकात की. इस संबंध में ग्रामीणों से भी चर्चा की. सिंहदेव से चर्चा के दौरान सैकड़ों ग्रामीण और जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद थे.

छत्तीसगढ़ समाचार : सुपेबेड़ा पहुंचे मंत्री सिंहदेव, किडनी प्रभावित मरीजों से मुलाकात कर की ये घोषणा...

रविकांत तिवारी, गरियाबंद. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव थाईलैंड के दौरे से लौटते ही सुपेबेड़ा पहुंचे हुए थे. मंत्री सिंहदेव ने सुपेबेड़ा में किडनी प्रभावित मरीजों से मुलाकात की. इस संबंध में ग्रामीणों से भी चर्चा की. सिंहदेव से चर्चा के दौरान सैकड़ों ग्रामीण और जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद थे.

मंत्री सिंहदेव ने कहा कि तेल नदी का पानी देने की मांग को पूरा किया गया है. सुपेबेड़ा में सब हेल्थ सेंटर खोला जाएगा. गांव में बैंक के माध्यम से पैसा दिलवाया जाएगा. मंत्री सिंहदेव ने आगे कहा कि थिरलीगुड़ा,परवापली,निस्टिगुड़ा के ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल मिलेगा.
उन्होंने आगे कहा कि आप लोग रायपुर आईये, किडनी प्रभावित मरीजों के इलाज की पूरी जवाबदारी सरकार की है. गंभीर मरीजों को इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से रायपुर भेजने का भी सरकारी स्तर पर प्रयास किया जाएगा.
Share it
Top