logo
Breaking

सरोज पांडेय ने भिलाई में बीजेपी का झंडा फहराकर किया "मेरा परिवार भाजपा परिवार" अभियान का आगाज

बीजेपी ने मंगलवार को "मेरा परिवार भाजपा परिवार" अभियान का आगाज किया है। भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने भिलाई के अपने मैत्रीनगर रिसाली स्थित निवास पर भाजपा का झन्डा फहराया।इसके अभियान के तहत 22 फरवरी तक बीजेपी नेता और कार्यकर्ता अपने घरों में पार्टी का झंडा फराएंगे और स्टीकर लगाकर लोगों तक केंद्र सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएंगे।

सरोज पांडेय ने भिलाई में बीजेपी का झंडा फहराकर किया "मेरा परिवार भाजपा परिवार" अभियान का आगाज

आनंदनारायण ओझा, भिलाई। बीजेपी ने मंगलवार को "मेरा परिवार भाजपा परिवार" अभियान का आगाज किया है। भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने भिलाई के अपने मैत्रीनगर रिसाली स्थित निवास पर भाजपा का झन्डा फहराया।इसके अभियान के तहत 22 फरवरी तक बीजेपी नेता और कार्यकर्ता अपने घरों में पार्टी का झंडा फराएंगे और स्टीकर लगाकर लोगों तक केंद्र सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएंगे।

इस मौके पर दुर्ग महापौर चन्द्रिका चंद्राकर, पूर्व विधायक सावलाराम डाहरे सहित भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे। बता दें कि बीजेपी ने देशभर में इस अभियान को शुरु किया है। इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने घर पर पार्टी का झंडा फराकर "मेरा परिवार बीजेपी परिवार" मुहिम की शुरुआत की। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात में अपने घर से बीजेपी का झंडा फहराकर 'मेरा परिवार-भाजपा परिवार' अभियान की शुरुआत की।

Share it
Top