logo
Breaking

12 घंटे के भीतर भाजपा नेताओं ने दूसरी बार पत्रकार पर किया हमला, धरने पर बैठे पत्रकार

प्रदेश की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि प्रदेश भाजपा कार्यालय में एक बार फिर भाजपा नेताओं ने पत्रकारों पर हमला किया है। बता दें 12 घंटे के भीतर यह दूसरी घटना है, जब भाजपा नेताओं ने पत्रकारों पर हमला किया है।

12 घंटे के भीतर भाजपा नेताओं ने दूसरी बार पत्रकार पर किया हमला, धरने पर बैठे पत्रकार

गौरव शर्मा, रायपुर: प्रदेश की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि प्रदेश भाजपा कार्यालय में एक बार फिर भाजपा नेताओं ने पत्रकार पर हमला किया है। बता दें 12 घंटे के भीतर यह दूसरी घटना है, जब भाजपा नेताओं ने पत्रकार पर हमला किया है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता एकात्म परिसर में राड और स्टिक लेकर पहुंचे और पत्रकारों को उकसाने की कोशिश कर रहे हैं। पत्रकारों पर आज दोपहर हुए हमले को लेकर पत्रकारों का दल भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी और भाजपा से निष्काषन की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भाजपा कार्यालय एकात्मक परिसर में आयोजित आज समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया था। बैठक के दौरान दो भाजपा नेता ही आपस में भिड़ गए। इसके बाद बैठक में हंगामें के दौरान मीडियाकर्मी कवरेज करने कोशिश कर रहे थे उसी दौरान हंगामा हुआ। एक मीडियाकर्मी के पर हमला करते हुए पार्टी सदस्य ने पत्रकार से जबरजस्ती फोटो वीडियो डिलीट करा दिया।
Share it
Top