logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का इंस्पेक्शन करने पहुंचे SDM, BMO समेत 4 डॉक्टर नदारद, शो-कॉज नोटिस जारी

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व संदीप अग्रवाल ने आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धरसींवा का औचक निरीक्षण कर वहां मरीजों को प्रदाय की जा रही सुविधाओं का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान विकासखंड चिकित्सा अधिकारी (बीएमओ) सहित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पदस्थ 4 डाक्टर सहित कई अन्य स्टॉप भी ड्यूटी से नदारद मिले।

छत्तीसगढ़ समाचार : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का इंस्पेक्शन करने पहुंचे SDM, BMO समेत 4 डॉक्टर नदारद, शो-कॉज नोटिस जारी

रायपुर. अनुविभागीय अधिकारी राजस्व संदीप अग्रवाल ने आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धरसींवा का औचक निरीक्षण कर वहां मरीजों को प्रदाय की जा रही सुविधाओं का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान विकासखंड चिकित्सा अधिकारी (बीएमओ) सहित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पदस्थ 4 डाक्टर सहित कई अन्य स्टॉप भी ड्यूटी से नदारद मिले।

एसडीएम संदीप अग्रवाल ने सभी अनुपस्थित को कारण बताओ नोटिस जारी करने को कहा है। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती मरीजों से चर्चा कर उन्हें दी जा रही स्वास्थ्य सेवाओं और उपलब्ध सुविओं के बारे में जानकारी भी ली।

निरीक्षण के दौरान संदीप अग्रवाल ने पाया कि मरीजों के पलंग पर चादरें नहीं बिछाई गई थी साथ ही वार्डों सहित संपूर्ण परिसर में ठीक ढंग से साफ-सफाई नहीं की गई थी। जिसके लिए उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धरसींवा के बीपीएम को फटकार भी लगाई।

Share it
Top