Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP की महामंत्री सरोज पांडेय बोलीं- डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरु कर दी है। इसी कड़ी में भाजपा की महामंत्री सरोज पांडेय केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करने बिलासपुर पहुंची।

BJP की महामंत्री सरोज पांडेय बोलीं- डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
X

संदीप करिहार, बिलासपुर: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरु कर दी है। इसी कड़ी में भाजपा की महामंत्री सरोज पांडेय केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करने बिलासपुर पहुंची। इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होकर कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाएगी। लोकसभा का चुनाव छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के नहीं बल्कि प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। लोकसभा चुनाव में कितनी सीट जितने को लेकर दावा करने से किया इंकार कहा- पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में भ्रष्टाचार का एक भी अरोप नहीं लगा। ये भाजपा की है उपलब्धि है। विपक्ष दल केवल सियासत कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा बंगला खाली नहीं करने पर मुख्यमंत्री भुपेश बघेल पर तंज कसते हुए सरोज पांडे ने कहा- राजनीतिक दलों को मर्यादा में रहना चाहिए। विपक्ष दुश्मन नहीं है, कोई जीतता है कोई हारता है, आप हारते हैं तो आप उसे मर्यादाहीन शब्दों में अपने व्यक्तिगत कुठाव के कारण आक्षेपित करते है तो गलत है।
राम मन्दिर के सवाल पर बोली सरोज पाण्डेय, कहा- जब रामजी चाहेंगे, तब बन जाएगी आयोध्या में राम मंदिर। देश मे विपक्ष के मोर्चाबंदी के महागठबंधन के सवाल पर कहा- मुझे लगता है की महागठबंधन हास्यप्रद है, ये भाजपा की उपलब्धि है कि विपक्ष भाजपा और नरेन्द्र मोदी की सरकार रोकने की कोशिश कर रहा है, लेकिन विपक्ष भाजपा के सामने टिक नहीं पाएगा।
पूर्व प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचार बनाएं जाने के सवाल पर कहा-भाजपा में लालकृष्ण आडवाणी के स्टार प्रचार के लिए उस कद के नेता की जरूरत नहीं है। उनका आशीर्वाद हमें हमेशा मिलता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story