logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : दिल्ली से लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, बोले- बीजेपी अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए...

सोनिया गांधी और वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली से रायपुर लौट गए हैं. सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा की समीक्षा बैठक पर कड़ा प्रहार किया है.

छत्तीसगढ़ समाचार : दिल्ली से लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, बोले- बीजेपी अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए...

गौरव शर्मा, रायपुर. सोनिया गांधी और वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली से रायपुर लौट गए हैं. सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा की समीक्षा बैठक पर कड़ा प्रहार किया है. सीएम बघेल ने कहा कि भाजपा अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए चुनाव में हार का दोष कार्यकर्ताओं पर मढ़ रही है. जबकि भाजपा की हार उनके कुकर्मों की वजह से हुई है.

बस्तर के पूर्व विधायकों की सुरक्षा हटाने पर बोले कि यह सामान्य प्रक्रिया है. समय समय पर सरकार सुरक्षा की समीक्षा करती है. किसी समय हमारी सुरक्षा भी हटाई गई थी. रमन सिंह भूल क्यों जाते हैं कि उन्होंने क्या किया था.
राहुल गांधी के दौरे पर बोले कि इसे लेकर संगठन स्तर पर चर्चा की गई है. रायपुर और बस्तर संभाग में उनके दौरे होंगे. कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात पर बोले कि सोनियाजी से मिलने गया था. सरकार बनने के बाद पहली बार पार्टी मुख्यालय भी गया था. वहां वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात हुई और संगठन के संबंध में भी कई विषयों पर चर्चा भी की गई.
Share it
Top